इंदौर से पिकनिक मनाने आए 2 युवक चोरल नदी के टापू पर फंसे, गोताखोरों ने 3 घंटे बाद सुरक्षित निकाला

इंदौर से पिकनिक मनाने आए 2 युवक चोरल नदी के टापू पर फंसे, गोताखोरों ने 3 घंटे बाद सुरक्षित निकाला

खरगोन: इंदौर से पिकनिक मनाने आए दो युवक चौड़ापाट पुल के निकट चोरल नदी का पानी बढ़ने से टापू पर फंस गए. युवकों के टापू पर फंसने की सूचना लगते ही रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए गोताखोर, प्रशासनिक अधिकारी और नगर पालिका की टीम पहुंच गई. हालांकि 3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों को सुरक्षित बाहर निकालकर बचा लिया गया.

बडवाह थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि इंदौर के 2 युवक पवन और सागर गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे. इस दौरान दोनों युवक चोरल नदी पर बने बीच टापू पर चले गए. दोनों टापू से लौट ही रहे थे कि अचानक से शाम 6 बजे के करीब चोरल नदी का पानी बढ़ने लगा, जिसकी वजह से दोनों वहां फंस ग

थाना प्रभारी के मुताबिक स्थानीय युवकों की तरफ से जैसे ही इसकी सूचना मिली मौके पर एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव, डिप्टी कलेक्टर राहुल चौहान के अलावा नगर पालिका के अधिकारी और गोताखोरों की टीम पहुंच गई. हालांकि रात होने की वजह से गोताखोर के दल को रेस्क्यू करने में दिक्कत हो रही थी, लेकिन रस्से की सहायता से 3 घंटे के रेस्क्यू के बाद दोनों को सुरक्षित निकाल लिया गया. जांच में दोनों का स्वास्थ्य भी ठीक पाया गया है.