गाय ने समय पर नहीं दिया दूध तो पीट-पीट कर मार डाला, देखने वाले सिहर उठे

गाय ने समय पर नहीं दिया दूध तो पीट-पीट कर मार डाला, देखने वाले सिहर उठे

हिसार: केरल में गर्भवती हथिनी के बाद अब हरियाणा के हिसार से भी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. हिसार में एक गाय के मालिक ने दूध ना देने पर अपनी गाय की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. गौसेवक सीताराम सिंघल ने बताया कि वारदात के वक्‍त पड़ोसियों ने विरोध जताया था और इस बेजुबान की जान बचाने का प्रयास किया था. मगर पटेल नगर का मनोज बाज नहीं आया. आरोप है कि उसने अपनी गाय को केवल इसलिए पीट-पीट  मार डाला क्योंकि गाय ने आज सुबह दूध नहीं दिया था. इतना ही नहीं, आरोप तो यह भी है कि दूध निकालने के बाद आरोपी इसे भटकने के लिए छोड़ देता था.

सिंघल के मुताबिक, वह सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थे, इस बात की सूचना पुलिस को भी उन्होंने दी थी. एंबुलेंस के जरिए गाय को पोस्टमार्टम के लिए लाला लाजपत राय पशु विश्वविद्यालय लाए थे. 

जानकारी के मुताबिक, गाय हर दिन करीब दो किलो दूध देती थी, लेकिन आज जब दूध नहीं दिया, तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया. फिलहाल आरोपी फरार है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी एएसआई नसीब का कहना है कि पोस्टमार्टम की प्र​क्रिया करवाई जा रही है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और शिकायत के आधार पर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.