झारखंड: डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, आरोपी महिला का कुएं में मिला शव

झारखंड: डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, आरोपी महिला का कुएं में मिला शव

रांची: मदर्स डे (Mothers Day) के दिन झारखंड की राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई. यहां एक महिला पर ही अपने बच्चे (5 साल) और पति की हत्या का आरोप लगा. ममता को शर्मसार करने वाली इस घटना की तफ्तीश में रांची पुलिस लग गई. लेकिन अचानक से सोमवार की दोपहर आरोपी महिला का कुएं में शव मिलने से कहानी में नया ट्विस्ट आ गया.

दरअसल, राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में, उस वक्त लोग सहम गए, जब अपने बच्चे और पति की हत्या की आरोपित महिला का पास के कुएं से ही शव बरामद किया गया. बता दें कि, यह वही महिला है जिस पर अपने मासूम बच्चे और पति की हत्या का आरोप है और पुलिस इसकी लगातार तलाश कर रही थी.

आरोपी महिला का कुएं में शव मिलने से पुलिस की तफ्तीश, अब कई एंगल से चालू हो गई है. इस पर एसपी सिटी सौरभ ने कहा कि, पहले ही आरोपित महिला की तलाश थी और अब जब शव मिला है तो उसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद महिला के मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी, जिससे कहीं ना कहीं पूरे मामले से पर्दा उठ सकता है.

बता दें कि, रविवार को जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के नई कॉलोनी इलाके में, लुकस गुड़िया और उसके बच्चे (5 साल) अमित गुड़िया की हत्या हुई और आरोप सुषमा गुड़िया पर है, जो बच्चे की मां है. जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पूरी घटना हुई.

सुषमा पर हत्या का जुनून इस कदर सवार था कि, घर में रखे साबल और टांगी से अपने पति और बच्चे पर लगातार कई बार वार किया. इससे बच्चे की मौत घर में ही हो गई. जबकि, पति की अस्पताल में मौत हो गई. लुकस राज मिस्त्री का काम करता था.

जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था और विवाद की वजह पति का पत्नी पर शक था. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. वहीं, घटना के बाद, इलाके में सनसनी फैल गई है.