दिल्ली: मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को बनाते थे निशाना, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

दिल्ली: मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को बनाते थे निशाना, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली: मार्निंग वॉक पर निकले लोगों से लूट करने और वाहन चोरी करने वाले दो शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. बदमाशों को प्रसाद नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान रितेश करन के रूप में हुई है. दोनों के पास से दो बाइक और एक स्कूटी और लूटा गया मोबाइल बरामद हुआ है.

डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि सुबह के समय टहलने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस की तरफ से गश्त बढ़ाई गई थी. गुरुवार सुबह करीब नौ बजे हेड कांस्टेबल रोहताश, नवीन, कांस्टेबल विजय और जसबीर गश्त पर थे. जब वे करोल बाग में गंगा मंदिर मार्ग पर सबलानिया चौक के पास पहुंचे, तो बाइक सवार दो युवक पुलिस को देखकर यू-टर्न लेकर भागने लगे. शक होने पर दोनों को पीछा करके पुलिस ने दबोच लिया. उनके पास से मिली बाइक आनंद पर्वत इलाके से चोरी की पाई गई.

इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने जब इनसे पूछताछ की तो पता लगा कि रितेश पहले भी चोरी, लूट और आम्र्स एक्ट के आठ मामलों में शामिल रहा है. उन दोनों की निशानदेही पर तिमारपुर और बाड़ा हिंदूराव से चोरी की गई एक स्कूटी और एक बाइक बरामद की गई. आरोपियों से डीजीबी रोड से लूटा गया एक मोबाइल भी बरामद भी किया.