पाकिस्तान का कारपेंटर सऊदी अरब में बन गया फेमस मॉडल, देखें तस्वीरें

पाकिस्तान का कारपेंटर सऊदी अरब में बन गया फेमस मॉडल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: चार साल पहले पाकिस्तान (Pakistan) से सऊदी अरब आया मोहम्मद कारपेंटर के तौर पर काम कर रहा था. वो हमेशा से एक मॉडल बनना चाहता था. लेकिन उसे उम्मीद नहीं थी कि वो इस ग्लेमरस प्रोफेशन में कामयाब भी हो जाएगा. लेकिन मोहम्मद वकास ने सोचा भी नहीं था कि एक वायरल पोस्ट उसकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकती है. 4 साल पहले पाकिस्तान से सऊदी अरब आया मोहम्मद कारपेंटर के तौर पर काम कर रहा था, हमेशा मॉडल बनना चाहता था, लेकिन उसे उम्मीद नहीं थी कि वो इस ग्लेमरस प्रोफेशन में कामयाब भी हो पाएगा. 

एक मीडिया इंटरव्यू में वकास ने बताया कि, 'एक दिन मैंने देखा कि मेरा दोस्त फैजल एक फोटो सैशन के फोटोज को एडिट कर रहा था. मैंने उसे बताया कि पाकिस्तान में मैं भी मॉडल बनना चाहता था, लेकिन मुझे मौका नहीं मिल पाया. तब मेरे दोस्त ने मेरी एक फोटो लेकर किसी व्यक्ति को भेज दी’.

मोहम्मद के दोस्त का उसको मॉडलिंग इंडस्ट्री में काम दिलवाने के लिए किया गया ट्वीट वायरल हो गया. इस ट्वीट को 30,000 से ज्यादा लाइक्स मिले और मोहम्मद को मॉडलिंग के मौके मिलने शुरू हो गए. मोहम्मद ने बाद में ऐसी तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें उसे सऊदी अरब के एक बनियान ब्रांड की मॉडलिंग करते हुए दिखाया गया था.

4 साल पहले ऐसे ही पाकिस्तान के एक चायवाले की भी ऐसी ही तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसकी नीली हरी आंखों के चलते हजारों लाइक्स मिले थे. वो अरशद खान जो उस वक्त 18 साल का था, अब मॉडलिंग और एडवरटाइजिंग में कैरियर बनाने में लगा हुआ है.