सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को लेकर बढ़ी फैंस की बेकरारी, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को लेकर बढ़ी फैंस की बेकरारी, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के कई दिन बीतने के बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे. लगातार बीते दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं. लोग उनकी मौत को लेकर CBI जांच की मांग भी कर रहे हैं. ऐसे में आज का दिन सुशांत के फैंस के लिए बेहद खास है. क्योंकि उनकी अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है. 

वहीं आज सुबह से ही इस ट्रेलर को लेकर लोगों की दीवानगी देखते ही बन रही है. ट्रेलर कितने बजे रिलीज होगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन सुबह से ही ट्विटर पर   #DilBecharaTrailer टॉप ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेलर को लेकर लोग कई तरह से अपने दिल की बात लिख रहे हैं.

बता दें, सुशांत फिल्‍म कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है. जो 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.