सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना रनौत ने अपने वकील के माध्यम से मुंबई पुलिस को जवाब दिया

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना रनौत ने अपने वकील के माध्यम से मुंबई पुलिस को जवाब दिया
नई दिल्ली: 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के सिलसिले में, अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने वकील ईशान सिंह भंडारी के माध्यम से मुंबई पुलिस को जवाब दिया है। कंगना ने कॉप्स को दिए अपने जवाब में लिखा है कि वह 17 मार्च से अपने मनाली निवास पर हैं।

उसने कहा है कि वह इस मामले में मुंबई पुलिस की मदद करने को तैयार है, लेकिन घातक उपन्यास कोरोनोवायरस के प्रकोप के बीच लॉकडाउन दिशानिर्देशों का पालन करना भी चाहेगी। उनके वकील ने कहा कि अगर मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में अभिनेत्री से कोई बयान चाहती है, तो वे कंगना को समझाने के लिए किसी भी अधिकारी को मनाली भेज सकते हैं।

और अगर यह संभव नहीं है तो कंगना अधिकारियों के साथ वीडियो कॉलिंग के जरिए ऑनलाइन बातचीत कर सकती हैं और अपना बयान 
दर्ज करा सकती हैं। मुंबई पुलिस अभिनेत्री को अपने सवाल भेज सकती है।

पुलिस के अधिकारियों के कंगना के जवाब के अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने 22 जुलाई को उन्हें एक समन भेजा, जिसमें उनका बयान दर्ज करने के लिए 27 जुलाई से 31 जुलाई के बीच सुबह 11 बजे बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा करने को कहा।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। कथित तौर पर, वह पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे।
मुंबई पुलिस ने अब तक अभिनेता के संबंध में 37 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं। हालांकि, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने उनके आकस्मिक निधन के पीछे उनके आत्महत्या मामले में बेईमानी से खेलने की सीबीआई जांच की मांग की है।