Sonu Nigam ने इंडस्ट्री में किया म्यूजिक माफिया का भांडाफोड़, समर्थन में उतरे फैंस

Sonu Nigam ने इंडस्ट्री में किया म्यूजिक माफिया का भांडाफोड़, समर्थन में उतरे फैंस

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से जैसे बॉलीवुड में भूचाल सा आ गया है. एक के बाद एक बॉलीवुड इंडस्ट्री में न्यूकमर और आउसाइडर के साथ भेदभाव की दबी हुई आवाजें उठ रही हैं. कंगना रनौत, रवीना टंडन के बाद अब मशहूर सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो के जरिए अभिनय जगत ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में इस तरह के व्यवहार का आरोप लगाया है. सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वहीं सोनू निगम के फैंस उनके समर्थन में लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

सोनू निगम ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है उनमें उन्होंने भूषण कुमार को सतर्क रहने की सलाह देते हुए उनसे पंगा ना लेने की बात कही है. सोनू निगम के सपोर्ट में उतरे फैंस ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री ंमें चल रहे परिवारवाद, मनमानी और भेदभाव पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं सोनू निगम के इस वीडियो के बाद उनके फैंस ने टी-सीरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उसे अनसब्सक्राइब करने की अपील कर रहे हैं. ट्विटर पर सोनू निगम के साथ भूषण कुमार और टी-सीरीज भी ट्रेंड कर रहा है. 

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. पिछले 6 महीने से सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत के डिप्रेशन का कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बताया जा रहा है जिसके बाद से उनके फैंस और बॉलीवुड के कुछ लोग इस मुद्दे पर जमकर अपनी आवाज उठा रहे हैं. कंगना रनौत के बाद सोनू निगम ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपना वीडियो शेयर कर अपनी आवाज मुखर की है. सुशांत के फैंस उन्हें इंसाफ दिलाने की लगातार मांग कर रहे हैं. 

करण जौहर, सलमान खान के बाद अब टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ ट्विटर पर यूजर्स ने मोर्चा खोल दिया है. अब देखना होगा नेपोटिज्म को लेकर ये लड़ाई कितनी लंबी जाती है, क्या ये हंगामा अब बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदलने में कामयाब हो पाएगा या नहीं.